Sad Status | वो तुम्हारा प्यार होगा जो भुला दिया आसानी से..

Sad Status,Sad status in hindi for life,sad status in hindi lyrics,alone sad status in hindi, feeling sad status in hindi,sad status in hindi english,sad status in hindi.

Sad Status | वो तुम्हारा प्यार होगा जो भुला दिया आसानी से..

        याद तो हमें भी है की

पहली बार जब हम तुमसे मिले थे ना …

 

तो ऐसा लगा था कि इसके बाद 

कभी फिर दोबारा दूर ही  ना होंगे हम

 

एहसास तो यह था कि तुम्हें अपना 

बनाकर यह सास को इतना पास कर ले… 

 

कि तुम्हें हमसे फिर कोई 

एक पल के लिए भी दूर ना कर सके 

पर सोचे वह आप हकीकत में

 हर किसी के मुकम्मल होते कहां है ...

 

चाहा तो हमने भी था तुम्हें इतनी 

शिद्दत से कि जब कोई तुम्हारा नाम भी ...

 

लेता था ना मुझे अंदर से 

बहुत चुभन सा होता था ..

 

Sad Status

तुम्हारे दिए हुए रिंग्स और पुराने खतो की 

महक आज भी मुझे तुमसे दूर न कर सके.... 

 

मुझे मालूम है कि एहसास तुम्हें भी 

वहां सुकून से जीने नहीं देता होगा …

 

ये सबके साथ होता है 

कि अगर किसी को सच्चे में 

मोहब्बत होगी ना …

 

तो यकीन के साथ कह सकता हूं 

कि उसे दोबारा मोहब्बत हो ही नहीं सकता ...

 

मैं चाहता हूं कि तुम्हें भूल कर फिर से 

मैं अपनी नई दुनिया सेट कर लू…


जिस तरह से तुमने अपने शौहर को 

सेट किया है व्हाट्सएप कि Dp में ..

 

पर मुझसे नहीं होता सच में 

मै ग़म में  जी लूंगा और तुम्हारी 

यादों को मिटा कर हरगिज नही ….

 

वो  तुम्हारा इश्क होगा पेंसिल का  

जिसे इरेज़र से मिटा दिया तुमने…

 

हम तो आज भी परमानेंट मार्कर 

की तरह याद हटा ना सके ||


Sad Status,Sad status in hindi for life,sad status in hindi lyrics,alone sad status in hindi, feeling sad status in hindi,sad status in hindi english,sad status in hindi.

Post a Comment

0 Comments